How To Deletes Completely  Old Adsense Accounts

Dosto aaj ham jaanege ki apne old adsense account ko delete kaise kare. Bahut se logo ka adsense accounts approve nhi hota aur vo apne old adsense accounts ko completely detetes karna chahte h. Agar aapke sath bhi asa huva h to don't worry aap aapna new AdSense accounts banaye aur old ko delete kaise karte h chliye jaante h step by step Hindi me.Sabse pahle to apne old adsense accounts me jaaye phir right corner me setting par click kare aur phir baad me accounts information par click karna h.

deletes-old-adsense-account
 Yaha aapko cancel accounts ka options milega us par click kare. Ab ek naya page open hoga usme aapse AdSense accounts deletes karne ka reason puchha jaayega usme aapko other ko choose karna h. Dho options aur hoge jisme aapko only tick karna h. Phir continue par click kar de. Ab AdSense ek link send karega aapke gmail accounts me uspper click karke usko confirm karna h. Confirm karte hi old AdSense accounts bhi completely deletes ho jaata h. Ab aap apni new application AdSense ke paas tabi apply karna jab aapki websites apply karne yogye ho jaaye. Bahut se logo ki information thik nhi hoti h adsense account me to aap jab aapna new adsense account banaye tab sari information sahi dale.

Dosto agar ye post aapko achha laga ho to apne friends me share karna na bhule 

Shath me agar aapko apne old adsense accounts ko deletes karne me koi problem ho rahi h to comment ke jariye help lena na bhule.
🎩     Dosto aap hume social media par bhi follow kar sakate.
और नया पुराने

Popular Post

loading...